Headline
झारखण्ड में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन :- टोनी जैन “भाजपा नेता”
भाजपा ने चलाया घोषणा पत्र सुझाव अभियान , किया प्रेसवार्ता
हजारीबाग से कोयले की ढुलाई के लिए रेलवे चल रहा है 14 मालगाड़ियां ,
हज़ारीबाग़ से कोयले की ढुलाई के लिए रेलवे चला रहा है 14 मालगाड़ियां..
मंईयां सम्मान योजना के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे हजारीबाग
शेख हसीना को खोजने आया बंगलादेशी गिद्ध…! दिनभर रही चर्चा..
क्रन्तिकारियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम,भावुक हुए परिजन
हजारीबाग में विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में DC हुई शामिल
शिव भक्त ने बताया हजारीबाग के सबसे प्राचीन मंदिर में क्यों है इतनी आस्था ?

झारखण्ड में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन :- टोनी जैन “भाजपा नेता”

भाजपा नेता टोनी जैन ने कहा है कि झारखंड में बहुत जल्द हेमंत सरकार की विदाई होगी और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की मजबूत सरकार का गठन होगा। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जैन ने दावा किया कि परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे, और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की पांचों विधानसभा सीटें पार्टी के खाते में जाएंगी।

अपनी दावेदारी को मजबूत करते हुए, टोनी जैन ने झारखंड प्रदेश के प्रभारी और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी, राज्यसभा सांसद और राज्यसभा सचेतक दीपक प्रकाश से मुलाकात की। उन्होंने सभी वरिष्ठ नेताओं से आशीर्वाद प्राप्त किया और आगामी चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की।

टोनी जैन ने कहा, “यह चुनाव झारखंड के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण है। राज्य की मौजूदा स्थिति को देखते हुए हमें हर हाल में सत्ता परिवर्तन सुनिश्चित करना होगा। अगर यह भ्रष्टाचारी सरकार सत्ता में बनी रही, तो राज्य और अधिक बर्बादी की ओर बढ़ जाएगा।”

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पूरी मेहनत से परिवर्तन यात्रा को सफल बनाएं और राज्य से भ्रष्टाचार की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें। जैन ने यह भी कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का पूरा ध्यान झारखंड पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाल ही में सड़क मार्ग से जमशेदपुर दौरा इस बात का प्रमाण है कि उन्हें झारखंड से विशेष लगाव है।

जैन ने कहा कि अब हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वे भाजपा के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर काम करें, ताकि राज्य में भाजपा की सरकार का गठन हो सके और झारखंड एक नई दिशा में अग्रसर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top