बरहरवा-फरक्का NH80 सड़क पर दो बाइक सवार की आमने सामने जोरदार टक्कर,चारो घायल

बरहरवा / साहिबगंज जिला अंतर्गत-बरहरवा फरक्का NH 80 मुख्य मार्ग के बरारी ग्राम के आस पास तेज़ी से रफ्तार में दो बाइक सवार में आमने सामने पूरी ज़ोरदार टक्कर हो दुर्घटनाग्रस्त हो गई,मौके पर ही दोनों बाइक में दो दो सवार तेज़ी से गिरते हुए सड़क पर घसीटते हुए रुकी और चारो युवक बुरी तरह घायल हो गया।
वही सड़क किनारे देख रहे ग्रमीणों द्वारा चारों यूवकों को आनंन फ़ानन में फरक्का बनियग्राम चिकित्सालय इलाज हेतु ले जाया गया।
इधर घटनास्थल पर चिमनी भट्टा के समीप किनारे दुर्घटनाग्रस्त बाइक को उठा कर यूवकों के परिवार वालो को खबर करने की कोशिश की गई,जिससे पता चला कि युवक निम्तल्ला निवासी सनातन मंडल (22 वर्ष)एवं मिथुन मंडल (24 वर्षीय)बुरी तरह से घायल स्थिति में थे ,जिसे बनियग्राम के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मालदा प.बंगाल रेफर कर दिया।
मामले की जानकारी मिलते ही बरहरवा थानां प्रभारी श्री रबिन्द्र कुमार के निर्देशों के मद्देनजर बरहरवा थाना पुलिस मामले की छानबीन मरण जुटी है ।

NH80 हाइवे मौत का हाइवे के नाम से प्रचलित होते जा रहा है कारण बस एक महीने में ये सड़क 4 से 5 लोगों के खून ज़रूर पी लेती है ,ज्ञात हो कि इसी सड़क से कुछ दिनों पहले बुजुर्ग को अज्ञात गाड़ी कुचल कर भाग गए थे,फिर टेम्पो फिर पत्थर लदे भारी वाहन से यूवकों की जान गई।

मालूम हो कि NH80 बरहरवा पतना जैसे अन्य विभिन्न ऐसे पत्थर खाद्यन्न से ओवरलोड वाहनों का संचालन लगभग 700 से 800 की संख्या में हाइवा अन्धाधुंद दौड़ती है जिसमें कई ऐसे वाहन रफ्तार में इसलिए दौड़ती है क्योंकि इन गाड़ियों में चालान नही होती किसी भी तरह बंगाल बॉर्डर में प्रवेश करना है इस स्थिति में कई घटनाएं भी घट जाती है,यातायात नियमों को धरातल पर स्थापित करना एक चुनौती की तरह है जिसपर लपरवाहियाँ इन्शान की ज़िंदगी खत्म करती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here