एक तस्वीर जो इंटरनेट मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है दरअसल तस्वीर प्रधानमंत्री मोदी के पश्चिम बंगाल चुनावी रैली के दौरान की है..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी समर में अपने व्यस्त कार्यक्रम के तहत लगातार चुनावी रैलियों में शिरकत कर रहे हैं .दो चरण के चुनाव बंगाल में संपन्न हो चुके हैं. तीसरे चरण के चुनाव में प्रचार के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बंगाल में दो रैली की ,पहली रैली हुगली जिले के हरिपाल और दूसरी दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में. इस दरमियान सोनारपुर की रैली के दौरान आई एक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गई . चुनावी माहौल में हर एक तस्वीर के मायने निकाले जाते हैं और यह तस्वीर तो बेहद खास है. इस तस्वीर में एक मुस्लिम युवक प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कहता दिख रहा है और पीएम मोदी भी उस युवक के कंधे पर हाथ रख गंभीरता पूर्वक बातें सुनते दिखाई पड़ रहे हैं.

वायरल तस्वीर पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है.. सोशल मीडिया पर किसी ने कहा कागज मत मांगो तो किसी ने कहा असली खेला तो यहां चल रहा है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने तस्वीर को साझा करते हुए सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास टैगलाइन दिया है.

सोनारपुर में पीएम मोदी ने कहा दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं

दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने रैली के संबोधन में कहा तृणमूल कांग्रेस अब कह रही है कि दीदी अब लोकसभा चुनाव वाराणसी से लड़ेंगी. इससे दो बातें साफ होती हैं.एक तो दीदी ने बंगाल में अपनी हार स्वीकार कर ली है दूसरी यह कि दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं.

मेरी आपसे प्रार्थना है..

आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा दीदी यह जरूर है कि वाराणसी में आपको तिलक वाले, चोटी वाले लोग बहुत मिलेंगे .यहां आप जय श्री राम के आह्वान से चिढ़ती हैं. वहां हर-हर महादेव भी आपको सुनने को मिलेगा. फिर आप क्या करेंगी? मेरी आपसे एक ही प्रार्थना है, बनारस के लोगों पर और यूपी के लोगों पर गुस्सा मत करिएगा दीदी. उत्‍तर प्रदेश और बनारस के लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है, वो आपको भी बहुत स्नेह देंगे दीदी.

2 सीटों पर हारोगी तो भविष्य में चलना मुश्किल हो जाएगा

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ही अंदाज में कुछ ऐसा कहा इन दिनों TMC में मंथन चल रहा है. टीएमसी में कुछ समझदार लोगों का मानना है ताव में दीदी ने नंदीग्राम जाने का फैसला तो कर लिया लेकिन या उनकी बहुत बड़ी गलती साबित हुई है. नंदीग्राम में दीदी को हारता देख टीएमसी के लोगों ने तय किया कि दीदी (ममता बनर्जी) को दूसरी सीट से भी लड़ाया जाए. फिर समझदार लोगों ने दीदी से कहा कि यह उनकी दूसरी गलती होगी.रैली में लोगों का उत्साह बढ़ गया जब पीएम मोदी ने कहा कुछ लोगों ने यह भी कहा कि दीदी दो सीटों पर हारोगी तो टीएमसी का भविष्य में चलना मुश्किल हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here