मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के लोगों/ श्रमिकों की मदद के लिए मोबाइल एप्प लांच किया…..

एप्प की मदद से लोगों तक 1 सप्ताह के अंदर सहायता राशि पहुंचाने का लक्ष्य है …..

JHARKHAND CORONA SAHAYATA एप्प …..

रांची: विदित है कि इस लॉक डाउन में लाखों की संख्या में लोग देश के अलग-अलग जगह में फंसे हुए हैं .यातायात सेवा ठप होने की वजह से व लॉक डाउन डाउन के दिशा निर्देशानुसार जो जहां है उन्हें वही बने रहना है. झारखंड से संबंधित समस्या आती रही हैं, लाखों की संख्या में लोग बाहर फंसे हुए हैं लोगों ने मदद की गुहार लगाई है.

JHARKHAND CORONA SAHAYATA

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने श्रमिकों की समस्या की गंभीरता को देखते हुए लॉकडाउन के कारण राज्य के बाहर फंसे लाखों श्रमिकों की सहायता हेतु मोबाइल JHARKHAND CORONA SAHAYATA एप्प लांच किया.एप्प के माध्यम से श्रमिकों तक 1 सप्ताह में सहायता राशि उपलब्ध कराने का लक्ष्य तय किया गया है.

राज्य के बाहर फँसे सभी झारखण्डवासियों से अपील की गई है सभी एप्प को https://covid19help.jharkhand.gov.in से डाउनलोड कर अपनी जानकारी साझा कर सकते हैं भेज सकते हैं जिससे मदद पहुँचायी जा सके.

1 COMMENT

  1. ऐप काम नहीं करता है। हम दोषपूर्ण ऐप के बारे में शिकायत नहीं कर सकते क्योंकि झारखंड सरकार के वेबपेज पर शिकायत निवारण तंत्र नहीं खुलता है। कृपया झारखंड के सीएम को आगे बताएं क्योंकि जो भी धन हमें उपलब्ध कराया जा सकता है, उसकी हमें सख्त आवश्यकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here