झारखंड से इलाज के लिए गए कुछ लोग फंसे हैं वेल्लोर में….


ट्वीट के माध्यम से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तमिलनाडु सरकार से की थी मदद की अपील


तमिलनाडु सरकार ने वेल्लोर में फंसे झारखंड के लोगों की मदद का दिया है आश्वासन


झारखंड: विदित है कि विश्व वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से जूझ रहा है, संपूर्ण भारत लॉक डाउन है.. भारत के प्राय: जगहों से लोग इलाज के लिए सीएमसी वेल्लोर जाते हैं; झारखंड से भी लोग सीएमसी वेल्लोर में इलाज के लिए गए हुए हैं. कोरौना संक्रमण रोकथाम व बचाव के मद्देनजर एहतियातन किए गए सुरक्षार्थ व्यवस्था में परिवहन, यातायात की सारी सुविधाएं ठप है, लोगों के आने जाने पर पाबंदी है; सरकार के दिशा निर्देशों के मुताबिक सभी को अपने जगहों पर बने रहना है जो फिलहाल परेशानी का सबब है उन सारे लोगों के लिए जो इलाज के लिए वेल्लोर या कहीं अन्य जगहों पर है.


झारखंड के 13 लोगों की वेल्लोर में फंसे होने की सूचना थी

प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मिली सूचनाओं पर त्वरित संज्ञान लेते हुए ट्वीट के माध्यम से चीफ मिनिस्टर ऑफिस तमिलनाडु से अपने राज्य के फंसे लोगों के लिए मदद की अपील की.. चुकी आने वाले समय वहां फंसे लोगों के लिए कठिन हो सकते हैं सीमित संसाधन और पैसे का आभाव लोगों के लिए काफी मुश्किलों भरा हो सकता है.


तमिलनाडु सरकार ने मदद का दिया भरोसा….

तमिलनाडु सरकार ने भी मदद का हाथ बढ़ाते हुए इस मुश्किल घड़ी में झारखंड के लोगों की हर संभव मदद.. जैसे खाने के साथ सारी सुविधाएं प्रदान करने का आश्वासन दिया है जिसकी सूचना ट्वीट के माध्यम से तमिलनाडु सीएमओ ऑफिस से प्राप्त हुई है.

दोनों राज्य के संबंधित विभाग आपसी सामंजस्य से लोगों की मदद की पहल शुरू कर दी है.

कोरोना को हराना है

3 COMMENTS

  1. TamilnadU OOTY Me hai abhi sir hmalog yha 45 staff fas gye h sir please sir ek help chaiye aapka sir
    Jharkhand (chatra) ka rhane wala hi sir

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here