इधर सदर थाना हाजत में बंद युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उधर कोर्रा एवं सदर थाना में पदस्थापित पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए

दोनों थाना सील, अगले आदेश तक बंद ,बना कैंटोनमेंट जोन, 100 से अधिक पुलिसकर्मी क्वारंटीन

बीते दिनों एक युवक सारले में एक गुमटी में चोरी करने के दौरान लोगों के हथे रंगे हाथ चढ गया. धुनाई ठुकाई के बाद युवक को कोर्रा पुलिस के हवाले किया गया. कोर्रा पुलिस ने युवक को थाने में 5 जुलाई की शाम तक रखा इसके बाद रात हो जाने के कारण उसे सदर थाना हाजत में बंद कर दिया गया. 6 जुलाई को जेल भेजने की प्रक्रिया के दौरान युवक का कोरोना टेस्ट कराया गया सैंपल जांच में हाजत में बंद कैदी का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही सदर एवं कोर्रा थाने के तमाम पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया .हाजत में बंद युवक को अग्रतेर इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज कोविड-19 वार्ड में भेजा गया. उधर खबर आ रही हाजत में बंद युवक की ट्रैवल हिस्ट्री रही है.

100 के करीब पुलिसकर्मी होम क्वॉरेंटीन

टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही थाने को सील कर सैनिटाइज किया गया एवं अगले आदेश तक कैंटोनमेंट जोन घोषित कर बंद किया गया. पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी कमल किशोर ने बताया कि कोर्रा एवं सदर थाना में पुलिस पदाधिकारी, जवान, होमगार्ड एवं ड्राइवर मिलाकर 100 लोग शामिल है. सभी को होम क्वारंटाइन पर भेजते हुए सुरक्षार्थ दोनों थाना को सील किया गया है. दोनों थाना को कैंटोनमेंट जोन में तब्दील करते हुए अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है.

चोरी के दौरान पकड़े गए युवक पर हाथ साफ करने वाले लोगों के लिए भी चिंता का विषय है तमाम लोगों के बीच हाजत में बंद युवक की करोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मची है. प्रशासन के लिए युवक के संपर्क में आए सभी लोगों को खंगालना कांटेक्ट ट्रेसिंग करना संक्रमण चेन को तोड़ने के मद्देनजर बेहद अहम एवं चुनौतीपूर्ण कार्य होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here