त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर उपायुक्त ने सभी अधिकारियों,कर्मियों,पुलिस प्रशासन एवं मीडिया का जताया आभार।

निर्वाचित होकर आए तमाम उम्मीदवारों को भी दी बधाई

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के घोषणा होने से लेकर लगातार दो महीनों तक इसकी व्यापक तैयारियों तथा शांतिपूर्ण मतदान एवं मतगणना संपन्न कराने अपनी भूमिका निभाने वाले तमाम अधिकारियों,कर्मियों, पुलिस प्रशासन को उत्कृष्ट टीम भावना का परिचय देते हुए सफलतापूर्वक निर्वाचन को संपन्न कराने को लेकर अनेक अनेक बधाई व शुभकामनाएं. उक्त शुभकामना संदेश आज उपायुक्त नैंसी सहाय ने अपने अधिकारियों व तमाम कर्मियों को दी।

उपायुक्त ने बेहतर कार्य के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी



उपायुक्त ने मतदान कार्यों में लगाए गए सभी अधिकारी,मैजिस्ट्रेट,कर्मी के प्रति आभार जताया और कहा कि बेहतर टीम भावना का परिणाम है कि यह महत्वपूर्ण कार्य संभव हो पाया है, आगे भी अनेक चुनौतीपूर्ण कार्य आएंगे जिसे इसी आत्मविश्वास और धैर्य से अपने कार्यों को अंजाम देंगे. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सभी की महत्वपूर्ण भूमिका रही इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं. इस अवसर पर उन्होंने मीडिया को भी धन्यवाद दिया और कहा चुनाव के परिणाम के बेहतर कवरेज से लोगों को सही जानकारी मिलती रही। उन्होंने जनसंपर्क टीम को भी बधाई देते हुए कहा कि मतदान के पल पल की खबर मीडिया को पीआरडी टीम के द्वारा निरंतर मिलती रही जिस कारण सही और सटीक जानकारी जनता को अखबारों के माध्यम से मिली.
अंत में उन्होंने एक बार फिर सभी को बेहतर कार्य के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here