संपूर्ण झारखंड लॉक डाउन है, शराब बंदी है, मौका तलाश  शराब तस्कर 15 कार्टून  रॉयल स्टैग की बोतलें खपाने की फिराक में थे, लेकिन हजारीबाग पुलिस ने मंसूबे पर पानी फेरते हुए गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्कर को हुंडई कार में लदी  रॉयल स्टैग की बोतलों के साथ धर दबोचा. चालक की गिरफ्तारी गोरहर थाना से हुई उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है


हजारीबाग पुलिस अधीक्षक को देर रात 7/8-5-20 को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में शराब तस्कर पकड़े गए. दरअसल सूचना थी की एक मैरून रंग की हुंडई वरना गाड़ी रजिस्ट्रेशन नंबर WB 38S 18 9745  बगोदर से बरही की ओर अवैध शराब लेकर जाने वाली है. उक्त सूचना के आधार पर मनीष कुमार, बरही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा  गोरहर थाना क्षेत्र में विशेष वाहन चेकिंग प्रारंभ किया गया.

कुछ समय बाद उक्त वाहन को आता देख जैसे ही पुलिस ने उसे हाथ दिया, गाड़ी से चालक उतर कर भागने लगा, जिसे हालांकि पुलिस द्वारा तुरंत ही पकड़ लिया गया. पकड़े गए वाहन की तलाशी में अवैध शराब की 15 कार्टून अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई, जो छोटे और बड़े बोतल मिलाकर 324 रॉयल स्टैग की बोतल थी.
कार चालक के साथ एक और व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार व्यक्ति में नरेश सिंह, उम्र 32 वर्ष, पिता डोमन सिंह, दनुवा, चौपारण, हजारीबाग. दूसरा व्यक्ति राजेश कुमार उम्र 18 वर्ष, पिता भोला भुइयां, दनुवा, चौपारण, हजारीबाग का रहने वाला है.

दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाना लाया गया, साथ ही उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here