हजारीबाग, सदर विधायक मनीष जयसवाल एवं उनके परिजन समेत करीब 25 अन्य लोगों ने कोरोना टेस्ट के लिए दिया सैंपल.

हजारीबाग में कोरोनावायरस के बढ़ते हुए खतरों के बीच आज हजारीबाग सदर से विधायक मनीष जायसवाल ने अपना स्वाब सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए दिया. विदित है कि कोरोना का खतरा अब ग्रामीण इलाकों तक सीमित नहीं रही, कोरोना की दस्तक डीसी आवाज़ तक पहुंच चुकी है, जहां जिले के उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह के भाई की भी जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है, वहीं उपायुक्त के परिजन समेत करीब 40 अन्य लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट प्रतीक्षारत है.

विधायक एवं परिजनों समेत तकरीबन 25 अन्य लोगों का लिया गया सैंपल

सूत्रों के मुताबिक विधायक मनीष जयसवाल के करीबी मित्र की कोरोना पॉजिटिव पुष्टि के उपरांत एवं शहर में बढ़ते हुए खतरों के मद्देनजर एहतियातन यह कदम उठाया गया, जहां सदर विधायक जायसवाल ने परिवार समेत 25 अन्य लोगों का स्वाब सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए दिया. एचएमसीएच की सैंपल कलेक्शन टीम द्वारा विधायक मनीष जयसवाल के आवास से जुड़े कर्मी व पिछले दिनों संपर्क में आने वाले संभावित लोगो एवं परिजनों का कोरोना टेस्ट के लिए स्वाब सेंपल लिया गया.

मनीष जयसवाल जांच रिपोर्ट आने तक खुद को करेंगे आइसोलेट, सतर्क रहने की अपील

संबंधित जानकारी देते हुए मनीष जायसवाल ने कहा जांच रिपोर्ट आने तक वह खुद को एकांतवास में रखेंगे, क्वॉरेंटीन रहेंगे. उन्होंने बताया हजारीबाग में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर है. आम जनों से अपील की लोग सरकार के तमाम दिशा निर्देश एवं गाइडलाइन का पालन करें ,कोरोना संक्रमण से सतर्कता ही एकमात्र बचाव है.

कोरोना काल में अपनी सक्रियता दिखाते रहे हैं विधायक

वैश्विक महामारी कोरोना काल में विधायक मनीष जायसवाल बतौर जनप्रतिनिधि देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि के दौरान पनपे अभूतपूर्व संकट में आम, जरूरतमंद एवं वंचितों के बीच अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय व कर्तव्य के प्रति सजग दिखे . जरूरतमंदों के खानपान की व्यवस्था, रसद उपलब्ध कराना या फिर गंतव्यो तक लोगों को पहुंचाना जैसे कठिन एवं अनिश्चितकालीन आम समस्या एवं बुनियादी सुविधाओं की गंभीरता को समझते हुए लोगों तक मदद पहुंचती रहे, इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करते रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here