युवक के शरीर में तीन गोलियों के निशान मिले हैं

घटना रविवार रात की है घटनास्थल पर ही युवक ने दम तोड़ा

हजारीबाग जिला अंतर्गत कटकमसांडी थाना क्षेत्र के कासियाडीह गांव के पास एक 21 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी है ,वारदात रविवार रात की है. हमलावरों ने कई गोलियां 21 वर्षीय युवक निक्की पांडे पर चलाई ,तीन गोलियां युवक को लगी है और घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. मृतक निक्की पांडेय सहिया दीदी का पुत्र बताया जा रहा है.

रविवार 7:00 बजे शाम घर से बाहर निकलने की बात कही जा रही है

चौक से तुरंत लौट जाने की बात कह कर 7:00 बजे निक्की पांडे बाइक से अपने घर से निकला था. पिता बनारस पांडेय ने 1 घंटे के बाद फोन किया तो बेटे ने बताया चाऊमीन खा रहा है और उसके बाद वह घर लौट आएगा. 9:00 बजे तक घर नहीं लौटने के कारण पिता ने दोबारा से फोन लगाया जिसे रिसीव नहीं किया गया. 10:00 बजे परिजन घर से बाहर उसे ढूंढने निकले करीब घर से 1 किलोमीटर दूर मोटरसाइकिल पर गिरा पड़ा निक्की पांडे का शव मिला. युवक के दो सीने पर और एक कनपटी पर गोली लगने के निशान हैं. सूचना उपरांत घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है.

अपने तीन भाइयों में निक्की सबसे छोटा था खेती बाड़ी का काम करता था, स्थानीय लोगों के अनुसार वह काफी सीधा सादा भोला इंसान था, उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here