बिना नंबर की पिकअप भान से 15 लाख का 154 किलो गांजा बरामद, अंधेरे में चालक हुआ फरार


पिकअप भान के डाले के अंदर तहखाने को बनाया था गांजा छुपाने का अड्डा

तहखाना में गांजा रखकर की जा रही थी तस्करी

हजारीबाग : जिले के मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने तस्करों को झटका देते हुए एनएच 33 से एक पिकअप भान (टाटा योद्धा ) से प्रतिबंधित 154 किलो गांजा बरामद किया है. आपको बता दें गांजा एनएच 33 बायपास स्थित चानो ओवरब्रिज पर पकड़ा गया. घटना गुरुवार संध्या करीब सात से आठ बजे की है जब पुलिस को गांजे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता मिली.

15 से 20 लाख का गांजा , अंधेरे का फायदा उठा भागा चालक

पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस की बढ़ती दबिश और हत्थे चढ़ जाने से पहले पिकअप भान का चालक ओवर ब्रिज के नीचे वाहन खड़ा कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. जो गाड़ी पुलिस के हाथ लगी वह बिना नंबर प्लेट की थी जबकि तस्कर गांजा डाला में तहखाना बनाकर छिपा पुलिस को चकमा देना चाहते थे. बरामद 154 किलो गांजा का बाजार मुल्य करीब 15 से 20 लाख रुपए आंका गया है.

प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ….

एसडीपीओ सदर महेश प्रजापति ने प्रेसवार्ता के दौरान दी गई जानकारी में कहां गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. पुलिस की टीम मासीपीढ़ी के समीप वाहन को रुकने का इशारा किया. परंतु पुलिस को देखकर वाहन चालक रफ्तार तेज कर वाहन भागने लगा. पुलिस दल ने उसे खदेड़ कर पकड़ा. प्रेसवार्ता के दौरान थाना प्रभारी मुफ्फसिल बजरंग महतो , मानकी सुंडी, एसआई राजेश महतो उपस्थित थे.


गांजा तस्करी उड़ीसा से और माल यूपी और बिहार में खपाया जा रहा

मुफ्फसिल थाना 2020 और 2019 में करीब 400 किलो गांजा, छह तस्कर और दो योद्धा पिकअप भान जब्त कर चुकी है. गांजा की तस्करी उड़ीसा से हो रही है.इसे यूपी और बिहार में खपाया जा रहा है. पुलिस के हत्थे चढ़े तस्करों ने पूर्व में कई जानकारी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here