विष्णुगढ़ प्रखंड का रहने वाला व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था ज्ञात हो आसनसोल से निकलकर हजारीबाग आने के क्रम में कई लोगों के संपर्में आया…..

हजारीबाग अस्पताल से भी निकल कर आसपास के इलाकों में घुमा

संक्रमण चेन को तोड़ने के मद्देनजर हजारीबाग जिला प्रशासन लोगो की ढूंढने की प्रक्रिया शुरू कर दी है

एहतियातन जिला प्रशासन ने नगर निगम के कई वार्ड सहित जिले के बरही बरकट्ठा और चौपारण प्रखंड को रेड जोन में तब्दील किया है….


हजारीबाग: विष्णुगढ़ प्रखंड का रहने वाला कोरोना संक्रमित कोरोना मरीज हजारीबाग अस्पताल में क्वॉरेंटीन रहते हुए आसपास के इलाकों में घुमा था. स्वाभाविक तौर पर बाहर निकलने के क्रम में लोगों के संपर्क में भी आया होगा अब उससे बनी मानव चेन को खंगालने का काम जिला प्रशासन ने बखूबी शुरू कर दिया है.

हजारीबाग जिला उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह संवेदनशील बने मामले पर जानकारी साझा करते हुए …..

संक्रमित व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री के आधार पर संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग से लेकर एहतियातन कुछ जगहों को भी रेड जोन में तब्दील कर दिया गया है…

आसनसोल से चलने वाला व्यक्ति सर्वप्रथम बरही, बरकट्ठा और चौपारण के कुछ लोगों के संपर्क में आया था. बगोदर के रास्ते विष्णुगढ़ अपने गांव पहुंचा था. तबीयत खराब होने की शिकायत पर पहले विष्णुगढ़ स्वास्थ्य केंद्र तत्पश्चात हजारीबाग मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया.. उक्त कोरोना संक्रमित व्यक्ति क्वॉरेंटाइन के दौरान बाहर निकला था जिसकी खबरों से पिछले दो-तीन दिनों से शहर में भय और संशय की स्थिति बनी हुई है.. सुरक्षार्थ हजारीबाग जिला प्रशासन ने नगर निगम के वार्ड नंबर 2,3,6, 11,14,17,18,19,21,28,30… को रेड जोन में रखा है. साथ ही बरही ,बरकट्ठा , चौपारण को भी रेड जोन में रखा गया है.. लोगों की स्क्रीनिंग के लिए मेडिकल टीम का गठन किया गया है जो घर-घर जाकर लोगों की मेडिकल जांच करेगी.

सांकेतिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here