झारखंड में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते हुए खतरों के बीच कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4000 के पार पहुंच गई

आज देर शाम आई रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश के 20 जिलों से 181 संक्रमित मरीज मिले हैं.

हजारीबाग उपायुक्त के परिजन और कार्यालय के करीब 40 लोगों के सैंपल रिपोर्ट में 14 लोग समेत जिले से कुल 39 लोगों की कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसमें हजारीबाग के उपायुक्त की 1 वर्षीय पुत्री भी शामिल है.

कोरोना संकट में झारखंड के स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. सोमवार देर शाम 181 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रदेश में कोरोना 4000 के आंकड़ों को पार कर 4005 तक पहुंच गया. सोमवार सबसे ज्यादा राजधानी रांची से 40 नए मरीज व हजारीबाग से 39 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई.

प्रदेश के अन्य जिलों से मिलने वाले संक्रमित मरीजों में से..

देवघर 20, पाकुड़ 20, रामगढ़ 20, कोडरमा 6 गढ़वा और धनबाद 5-5 लोहरदगा, पूर्वी सिंहभूम तथा गिरिडीह से 4-4, साहिबगंज, सिमडेगा, पलामू, गोड्डा तथा चतरा 2-2 मरीज, वहीं बोकारो, खूंटी,जामताड़ा और पश्चिमी सिंहभूम से 1-1 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

हजारीबाग डीसी की 1 वर्षीय पुत्री समेत 39 लोग पॉजिटिव पाए गए

शनिवार को हजारीबाग उपायुक्त भुवनेश्वर प्रताप सिंह के 24 वर्षीय चचेरे भाई के कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद एहतियातन कोरोना संक्रमण मद्देनजर उपायुक्त के परिजन समेत कार्यालय कर्मी को मिलाकर कुल 40 लोगों की सैंपल ली गई थी. प्रतीक्षारत सैंपल जांच रिपोर्ट में 40 में से 14 कोरोना संक्रमित निकले हैं जिसमें से उपायुक्त की 1 वर्षीय बेटी भी शामिल है. जिसकी पुष्टि हजारीबाग उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह ने स्वयं की है. मालूम हो हजारीबाग में सोमवार कुल 39 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here