झारखंड में लगातार कोरोना संक्रमण की समस्या बढ़ती जा रही है शुक्रवार देर शाम होते होते 34 नए मरीजों की पुष्टि की जा चुकी है. संक्रमित मरीजों में सबसे ज्यादा आज सिमडेगा से 15 हजारीबाग से 12 लातेहार से छह और गुमला से एक मरीज मिले हैं. 34 नए मामले मिलने के बाद झारखंड में को रोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 872 हो गई है.

प्रवासी मजदूरों के आगमन के बाद से ही हजारीबाग में संक्रमण की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि देखी गई देर शाम आए रिपोर्ट में जिले से 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई. जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव की संख्या 97 पहुंच गई. जिले के लिए अच्छी बात 52 संक्रमित मरीजों का कोरोना से जंग जीतना है. बावजूद इसके आए दिन नए संक्रमण की पुष्टि से संख्या में उतार-चढ़ाव लगातार बना हुआ है. अभी फिलहाल 44 संक्रमित मरीजों का उपचार चल रहा है आज की पुष्टि की गई सारे पॉजिटिव मरीज प्रवासी मजदूर हैं.

संक्रमित मरीज हजारीबाग में कहां कहां से मिले

संक्रमित मरीजों में से पांच केरेडारी प्रखंड के हैं. 20 से 45 वर्ष के उम्र के बीच यह सारे लोग पुणे और मुंबई से लौटे थे 23 मई को जांच के लिए इन सभी का सैंपल लिया गया था.

इसके अलावा अन्य सभी मरीज हजारीबाग के अलग-अलग जगहों से हैं बड़कागांव, इचाक, टाटीझरिया, विष्णुगढ़, दारू से एक-एक मरीज मिले हैं, वहीं जिले का 11 वा और 12 वा मरीज हजारीबाग के अमृत नगर और हजारीबाग के चिश्तिया मोहल्ले से हैं, सभी क्वॉरेंटीन किए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here