झारखंड में कोरोना का कहर बरकरार है गुरुवार देर रात 14 मई  कोरोना पॉजिटिव नए मरीजों की संख्या 22 हो गई. जिसमें रांची 5, पलामू 7, हजारीबाग 8, कोडरमा एक और जमशेदपुर का एक संक्रमित मरीज है. गुरुवार के 22 मरीजों को जोड़ने के बाद झारखंड में संक्रमितो की संख्या 203 पहुंच गई है.. बात रांची की करे तो संख्या 100. के पार 102 हो चुकी है. पिछले 5 दिनों में हजारीबाग में कोरोना ने बहुत तेजी से पांव पसारे हैं एक्टिव मरीजों की संख्या 15 हो गई है.

हजारीबाग: हजारीबाग में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार कोरोना पॉजिटिवों की संख्‍या बढ़ रही है. आज गुरुवार के शाम ढलते ही हजारीबाग में दो कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी और अभी-अभी मिल रही खबरों के मुताबिक 6 और लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं जिनके बारे में अभी जानकारियां उपलब्ध नहीं हुई है. इस तरह से पिछले 5 दिनों में जिले में 15 लोगों की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी है.

एक कलकत्ता से आया तो दूसरा मुंबई से...

गुरुवार देर शाम पुष्टि हुई दो पॉजिटिव मरीज प्रवासी मजदूर है. एक कटकमसांडी प्रखण्ड एवं दूसरा चौपारण प्रखण्ड का रहने वाले है. दोनों 10 मई को हजारीबाग आए थे शुरुआती जांच प्रक्रिया के बाद दोनों को बडकागांव के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक कलकत्ता से हजारीबाग लौटा श्रमिक चौपारण का है जो अपने निजी वाहन से अपने पत्नी एवं बच्चों के साथ आया था. जबकि दुसरा मुंबई से हजारीबाग लौटा श्रमिक कटकमसांडी प्रखण्ड का है जो अपने दोस्त के साथ मोटर साइकिल से आया था. बता दे हजारीबाग जिले के पहले 3 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से ठीक हो कर घर जा चुके हैं और अभी पिछले 5 दिनों में प्रवासी मजदूरों के आगमन के बाद हजारीबाग के आंकड़े 0 से 15 एक्टिव कोरोना केस में पहुंचा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here