हजारीबाग निवासी शुभांगी सिन्हा को दिनांक 9 जून को रांची में आयोजित ग्रैंड फिनाले में मिस ऑलराउंडर इन मिस झारखंड फेम के खिताब से नवाजा गया । झारखंड के लगभग सभी जिलों में हुए आडिशन के बाद लगभग 50 प्रतिभागियों के बीच हुई इस प्रतियोगिता में वो अपना स्थान बनाने में सफल रही।

शुभांगी ने अपने इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दी


शुभांगी इस समय नीट की तैयारी कर रही हैं । ये एक पैसोनियट सिंगर और डांसर हैं और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं । इस खिताब का श्रेय इन्होंने अपने मम्मी और पापा और अपने मेंटर तरंग ग्रुप के निर्देशक अमित कुमार गुप्ता को दी है।इससे पहले शुभांगी तरंग ग्रुप के द्वारा आयोजित मिस क्वारंटाइन इंडिया में भाग ली थी जहां मिस पॉपुलर फेस ऑफ़ इंडिया का खिताब जीता था । शुभांगी तरंग ग्रुप के निर्देशक अमित कुमार गुप्ता को धन्यवाद करती हैं की उन्हीं के द्वारा प्रेरित एवं मार्गदर्शन पर ही आज यहां तक मैं पहुंची हूं ।

बदलाव चाहती हैं

शुभांगी कहती हैं कि मैं भविष्य में ब्यूटी विद ब्रेन की उदाहरण पेश करना चाहती हूं और इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जा कर अच्छे प्लेटफार्म में जा के जितना चाहती हूं ताकि मैं झारखंड का नाम रौशन कर सकूं और झारखंड में मॉडलिंग के प्रति भी आवाज उठा सकूं और मॉडलिंग के लिए अभिवावकों के सोच को बदल सकूं। शुभांगी ने इसके लिए बॉबी इंटरटेनमेंट,इसके निर्देशक मृत्युजंय सिंह एवं अपने सभी परिवार के सदस्यों एवं शुभचिंतकों को भी इसके लिए धन्यवाद दिया हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here