लापता युवती की अनुसंधान करते हुए तेलंगना पुलिस पहुंची साहेबगंज

नगर थाने में पुलिस कर रही है पूछताछ

सोशल मीडिया में चैटिंग के दौरान हो गया था प्यार

साहेबगंज: ज़िले के नगर अन्तर्गत निवासी राजू दुबे , पि. राधेश्याम दुबे से तेलंगाना पुलिस प्रसाशन अनुसंधान हेतु पहुंची.


मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना राज्य के बालाजीनगर निवासी अर्जुन अय्यर की पुत्री माधुरी अय्यर को सोशल मीडिया के जरिए राजू दुबे से चैटिंग करते करते दोस्ती हुई और फिर वो दोस्ती प्यार में बदल गया. जिसके बाद दोनों प्रेमी युगल घर से भागकर जीवन साथी के रूप में एक दूसरे के साथ रहने हेतु इसी महीने के 16-9-20 तारीख को माधुरी अपने घर से सुबह लगभग 11:00 बजे निकली एवं मोबाइल से बातचीत के दौरान राजू दुबे के बताई जगह पर पहुंची. जहां वर्तमान में दोनों साथ हैं इसी मामले को लेकर युवती के पिता अर्जुन अय्यर ने अपने शहर के स्थानीय प्रशासन तेलंगाना पुलिस को जानकारी देकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. तेलंगाना पुलिस ने संबंधित मामले की छानबीन तेजी से शुरू कर दी . मामले की अनुसंधान करते करते पुलिस को पता चला की माधुरी के मोबाइल से जो आखरी कॉल के दौरान बात की गई थी वह राजू दुबे से की गई थी .

पित्ता से पूछताछ की गई

दोनों से संपर्क नहीं हो पाने की वजह से तेलंगाना पुलिस साहिबगंज आ धमकी एवं स्थानीय नगर थाना से मामले को साझा करने के बाद राजू दुबे के पिता को नगर थाना लाकर पूछताछ की गई है. जानकारी के मुताबिक लड़का एवं लड़की दोनों बालिग हैं व कानूनन दोनों इच्छा अनुसार विवाह करने हेतु स्वतंत्र हैं ,लेकिन दोनों का पता नहीं चलने के कारण माधुरी के परिवार के लोग काफी परेशान और हताश हो रहे हैं.


वहीं दूसरी ओर नगर थाना इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया की राजू दुबे के माता पिता एवं परिजनों से जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है, किसी प्रकार की जानकारी मिलने पर लड़की के परिवार वाले को सूचित कर दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here