31 अगस्त को होगा प्रतियोगिता का समापन, विजयी टीमों को किया जाएगा पुरस्कृत

बड़कागांव (हज़ारीबाग)। गोंदलपुरा कोल परियोजना के तहत अदाणी फाउंडेशन की ओर से राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर सोमवार को सेहदा गांव में अंतर ग्रामीण फुटबॉल टूर्नामेंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 3 दिनों तक चलने वाली इस खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर गोंदलपुरा पंचायत के मुखिया वासुदेव यादव और पूर्व मुखिया श्रीकांत निराला मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

मुखिया वासुदेव यादव ने कहा, आपस में हमें जोड़ता है खेल, प्रतियोगिताओं से मिलती है नई ऊर्जा

उद्घाटन समारोह के बाद मौजूद खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि खेल दिवस के अवसर पर अदाणी कंपनी की ओर से यह एक बेहतर आयोजन है। ऐसे खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए, जिससे खिलाड़ियों में नई ऊर्जा का संचार होता रहेगा। उन्होंने कहा कि खेल हमें आपस में एक दूसरे से जोड़ता है और इससे आत्मविश्वास बढ़ने के साथ-साथ शारीरिक सक्रियता भी बनी रहती है। अतिथियों ने सभी टीमों को शुभकामनाएं दी।

नवयुवक औद्योगिक स्वावलंबी सहकारी समिति लिमिटेड और अदाणी इंटरप्राइजेज लिमिटेड के सीएसआर कार्यक्रम के तहत की ओर से आयोजित इस खेल प्रतियोगिता में कुल 11 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पहले दिन कुल 3 मुकाबले हुए जिसमें भेलवा, काउंसी, चपरी, बसकटवा, जोराकाट और सेहदा की टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें भेलवा, बसकटवा और जोराकाट की टीमें विजयी रहीं।

मंगलवार को प्रतियोगिता के तहत गाली, बलोदर और गोंदलपुरा की टीमों के बीच मुकाबला होगा। प्रतियोगिता का समापन 31 अगस्त को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here