रांची में कोरोना संक्रमण का आज यह दूसरा केस है पहला जमात से जुड़ा हिंदपीढ़ी के मस्जिद से पकड़ा गया 33 वर्षीय वेस्टइंडीज का युवक कोरोना पॉजिटिव निकला , अब रिटायर्ड डीडीसी सैंपल टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए….

मेदांता हॉस्पिटल में जांच सैंपल के टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई….

 रांची : सूत्रों के मुताबिक राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित जोड़ा तालाब के पास एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक रिटायर्ड प्रशासनिक पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. 


दिल्ली स्थित मेदांता हॉस्पिटल में जांच के क्रम में रिटायर्ड अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 3 दिन पहले बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली ले जाया गया था. खबर के बाद उक्त अपार्टमेंट जहां रिटायर्ड डीडीसी रहते थे, वहां हड़कंप मचा हुआ है. प्राप्त खबरों के मुताबिक रांची के एक निजी हॉस्पिटल में भी उनका इलाज हुआ था, एहतियातन हॉस्पिटल व अपार्टमेंट को सैनिटाइज किया जा रहा है साथ ही सबसे अहम कांटेक्ट ट्रेसिंग, संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है.


आज हिंदपीढ़ी से भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई थी. 33 वर्षीय युवक वेस्‍टइंडीज का रहने वाला है जिसके तार जमात से जुड़े हैं .


झारखंड में कोरोना का प्रकोप चरम पर है आज दो कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि के बाद झारखंड में संख्या बढ़कर 34 हो गई है. कोरोना वायरस की चपेट में 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here