ई-मेल के माध्यम से सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी

साइबर सेल में मामला दर्ज

सुरक्षा एजेंसियां पड़ताल में जुटी

आईपी एड्रेस को ट्रेस कर लिया गया है जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे

रांची : सनसनीखेज खबर राजधानी रांची से आ रही है जहां सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी दी गई है, आरोपित ने मेल के द्वारा दो बार मुख्यमंत्री को धमकी दी. धमकी मिलने के बाद ही सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई , सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने संबंधित घटनाक्रम का मामला दर्ज करवा दिया है .सूत्रों के मुताबिक रांची साइबर थाना में दो अलग-अलग मामले दर्ज करवाए गए हैं. संवेदनशील घटनाक्रम प्रकाश में आते ही पुलिस और सीआईडी अनुसंधान में जुट गई है.

सीआईडी जल्दी आरोपियों तक पहुंच जाएगी, जांच टीम का गठन

धमकी के बाद से ही हरकत में आई सुरक्षा एजेंसियां अनुसंधान में जुट चुकी है आरोपियों के गिरेबान तक पहुंचने के लिए सीआईडी द्वारा साइबर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया गया है. संबंधित मेल के आईपी एड्रेस को खंगाला जा रहा है. हाथ लगे एड्रेस पर जांच टीम की पैनी नजर है, और उम्मीद है बहुत जल्द आरोपियों के गिरेबान तक पुलिस के हाथ भी होंगे .

सुधर जा नहीं तो आप को जान से मार देंगे

मिल रही जानकारियों के मुताबिक धमकी देने वालों ने मेल पर मुख्यमंत्री को जान की धमकी देते हुए लिखा है सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे. धमकी भरे मेल के बाद पीएम के सुरक्षा में लगे जवानों को स्पष्ट निर्देश है मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कहीं भी जाएं उन्हें सुरक्षा घेरे में ही रखा जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here