मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का हजारीबाग दौरा

28 जुलाई को केसीसी मेगा शिविर एवं विभिन्न योजनाओं का करेंगे उद्घाटन व शिलान्यास

कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

राज्य के मुख्यमंत्री शहेमंत सोरेन की उपस्थिति में 28 जुलाई को हजारीबाग में प्रमंडल स्तरीय मेगा केसीसी शिविर एवं योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन प्रस्तावित है।
प्रमंडल स्तरीय मेगा केसीसी शिविर के सफल आयोजन के लिए उपायुक्त नैंसी सहाय ने विभिन्न विभागों एवम बैंक प्रतिनिधियों के साथ तैयारियों के निमित्त बैठक की।

बैंकों की भूमिका महत्वपूर्ण

उपायुक्त ने कहा की माननीय मुख्यमंत्री की उपस्थिति में मेगा केसीसी ऋण वितरण शिविर एवं उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने सभी संबंधित विभागो को आवश्यक तैयारियों यथा लाभुको का चयन, लाभुकों को ऋण की स्वीकृति तथा बैंको में लंबित आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर स्वीकृति आदि पर कार्य करने का निर्देश दिया। उन्होंने कार्यक्रम की सफलता पर बैंको की भुमिका को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने बताया की कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों के अलावे बैंको के भी स्टॉल रहेगें।

उपायुक्त द्वारा कार्य योजना पर कार्य करने के निर्देश


कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी प्रमंडल के जिले के लाभुक भी शामिल होंगे। उन्होंने एसएचजी की महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने में तत्परता बरतने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने सभी विभागों को आपसी समन्वय के साथ कार्ययोजना पर कार्य करने का निर्देश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here