चुनावी बिगुल फूंका जा चुका है बंगाल चुनाव की तारीखें घोषित की जा चुकी हैं भाजपा ने चुनाव में अभूतपूर्व प्रदर्शन हेतु चुनावी समर में उतरने को पूरी तरीके से तैयार दिख रही है. जहां भाजपा के दिग्गजों द्वारा धुआंधार चुनावी प्रचार की संभावनाएं दिख रही हैं वहीं प्रधानमंत्री मोदी का नाम भी इस लिस्ट में स्टार प्रचारक के रूप में सबसे ऊपर है. प्रधानमंत्री मोदी बंगाल चुनाव में 20 रैलियों को करेंगे संबोधित वहीं पड़ोसी राज्य आसाम में 6 रैलियों में शिरकत करेंगे. सूत्रों के मुताबिक बंगाल यूनिट की तरफ़ से पीएम मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी लेकिन फिलहाल 20 रैलियों को मंज़ूरी दी गई है.

गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष की 50-50 रैलियां

7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान से चुनावी रैलियों की शुरुआत होनी है. बाकी रैलियों के लिए फिलहाल अभी जगह और समय तय होना बाकी है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा बंगाल में 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि हाल ही में कांग्रेस और लेफ्ट की ब्रिगेड रैली मैदान में बहुत बड़ी रली हुई थी. इस रैली में इकट्ठी हुई भीड़ ने सबका ध्यान खींचा था

पीएम मोदी की रैली रविवार को

बंगाल में भाजपा चुनाव जीतने में कोई कोर कसर नहीं रखना चाहती. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मालदा में हैं तो रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि कोलकाता बिग्रेड मैदान में 7 मार्च को बहुत बड़ी रैली होने वाली है ,रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन करते हुए बीजेपी नेता ,कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी ब्रिगेड मैदान पर लगभग 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाने वाली है और स्पष्ट संदेश बंगाल की जनता को देना चाहती है कि यहां के लोग भाजपा के साथ है. बंगाल में यह बात मशहूर भी है कि जिसका बिग्रेड ग्राउंड उसी का बंगाल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here