पप्पू यादव ने विवादित बयान रविवार को समस्तीपुर में दिया बोले अगर योगी आदित्यनाथ और पप्पू यादव एक ही राज्य में होते तो मैं सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता.

पूरा देश जहां नेशनल रजिस्टर आफ सिटीजंस NRC और नागरिकता संशोधन कानून CAA के चपेट में है, विरोध प्रदर्शन, नारेबाजी, लोग सड़कों पर हैं ..वही देश के नेता भी संशोधन कानून के पक्ष या विपक्ष में एक दूसरे पर बयानबाजी करते रहे हैं.

नया विवादास्पद बयान बिहार जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दिया है. राकेश रंजन उर्फ पप्पू यादव रविवार को समस्तीपुर में एनआरसी और सीएए के विरोध में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ के बदला वाले बयान पर धमकी भरे लहजे में कहा.. योगी उत्तर प्रदेश में है और हम बिहार में यही गलती हो गई यदि हम दोनों एक ही राज्य में पैदा होते तो हम उनके सीने पर चढ़कर 32 हड्डियां तोड़ देते.उन्होंने आगे कहा योगी, हिटलर का इतिहास नहीं रहा तो तुम क्या चीज हो.

पप्पू यादव ने लोगों से कहा किसी चीज पर दस्तखत मत कीजिएगा

आप लोगों से जब कागज की मांग हो तो कहिएगा बह गया, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में रहते हैं. अधिकारी बोले कागज पर जानकारी भर दो तो कह दीजिएगा रतौंधी आ गई. कहेंगे कि सुन लीजिए तो बोलिएगा कि गूंगे हो गए. फिर कहेंगे कि सुन लीजिए तो बोलिएगा कि बहरे हो गए. किसी भी चीज पर दस्तखत कीजिएगा

चित्र सौ: सोशल मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here