नाबालिग मासुम से दस दिनों तक किया गया दुष्कर्म

मामला चतरा जिला के टंडवा थाना क्षेत्र के सेरनदाग काशियाडीह गाँव से जुड़ा है

10 दिनों तक नाबालिक युवती दुष्कर्मीयों के चंगुल में फंसी रही , 10 दिनों बाद मारपीट कर नाबालिक युवती को वहां से भगा दिया गया, घर पहुंच युवती ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी

चतरा : बेहद शर्मनाक मामला टंडवा थाना क्षेत्र के सेरनदाग काशियाडीह गाँव का है जहां एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया..

पीड़ित के परिजन को टंडवां थाना से टूट चुका है उम्मीद ..

पीड़ित के पिता अपनी फरियाद लेकर दर दर की ठोकर खा रहे हैं टंडवां थाना में चक्कर लगा कर थक गये ,थक हार कर परिजन ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज की.

गांव के ही दो युवकों ने अपहरण कर नाबालिक नाबालिक युवती से किया दुष्कर्म

संबंधित जघन्य मामले में चतरा जिले के पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा को आवेदन दिया गया है. मामले में गांव के ही दो युवक पिंटू कुमार एव राजेश कुमार पर नाबालिग युवती का अपहरण कर दस दिनों उसके साथ दुष्कर्म एव मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. आवेदन में परिवार के जान माल का खतरा का भी अंदेशा जताया गया है.

SP ऋषभ कुमार झा..

संबंधित मामले में चतरा जिले के एसपी ऋषभ कुमार झा ने कहा मामला मेरे संज्ञान में आया है जल्द ही दुष्कर्मीयों के विरूध मामला दर्ज कर करवाई किया जायेगा.

पीड़ित युवती न्याय मांग रही उसका अंतिम इच्छा है कि दुष्कर्मी को फांसी की सजा मिले

पीड़िता के पिता ने कहा हमे पुलिस कप्तान से उम्मीद है न्याय मिलेगा…

पीड़िता के पिता ने कहा टंडवा थाना से उम्मीद टूट चुका है मैं दस दिनों से थाना का चक्कर काट रहा.. थाना के बाबुओ से बहुत गिड़गिड़ाया पर मुझे फटकार लगा कर भेज दिया गया..आज तक कोई करवाई नही किया गया हम लोग को डर बना हुआ है. आपको बता दें अपने फरियाद लेकर दर-दर भटक रहे पीड़िता के पिता को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो अंत में पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा के पास पहुंचे.

न्यूज़@ सुनील कश्यप ,चतरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here