प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए, हिंदुस्तान को बचाने के लिए ,देश के लोगों के लिए 21 दिन के भारत लॉकडाउन का ऐलान किया, जो आज रात्रि 12:00 बजे से प्रभावी हो जाएगा…..

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ने के आसार बने हुए हैं झारखंड समेत अन्य राज्यों के कई जिलों में लाॅकडाउन के बाद भी लोग लापरवाह बेपरवाह हो घरों से निकल जा रहे है… जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में नाकाफी है.. संपूर्ण भारत में मंडरा रहे इस वैश्विक महामारी के मद्देनजर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आज के संबोधन में 12 बजे रात्रि से ही संपूर्ण भारत सभी राज्य सहित केंद्र शासित प्रदेशों में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा हिन्दुस्तान को बचाने के लिए आपको बचाने के लिए आपके परिवार को बचाने के लिए.. देश के हरेक जिले, कस्बे, गली सहित सभी गाँवों को भी लाॅकडाउन किया जाता है. प्रधानमंत्री ने सभी से प्रार्थना भी की लोग देश में जहां है वही रहे.. इस महामारी के हालातों को देखकर 21 दिनों के लिए लाॅकडाउन किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए देशवासियों से अपने घरों से ना निकलने की सलाह दी सोशल डिस्टेंसिंग के मायने समझाएं.. आने वाले 21 दिनों को देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताया.

रोजमर्रा की जरूरतें एवं आकस्मिक सेवाएं की व्यवस्था बनी रहेंगी..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here