नशे के व्यापार करने वाले शख्स को 3 किलो अफीम के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

तस्कर के घर से छापेमारी के दौरान 02 लाख 44 हज़ार रुपये, दो इलेक्ट्रॉनिक मापक मशीन बरामद

राजमहल / साहिबगंज: साहिबगंज ज़िले के राजमहल थाना अंतर्गत पुलिस को नशे के गोरखधंधे एवं अवैध धन्धे का व्यापार कर समाज में अराजकता एवं नशे के दलदल में समाज को धकेलने वाले सख्श के घर से तीन किलोग्राम अफीम, दो मोबाइल , इलेक्ट्रॉनिक मशीन,एवं 2 लाख 44 हजार रुपये बरामद करने में सफलता मिली है.

गुप्त सूचना पर मिली जानकारी के आधार पर मारी गई छापेमारी


मामले की जानकारी देते हुए साहिबगंज पुलिस अधीक्षक अनुरंजन केस्पोट्टा ने प्रेस वार्ता कर दी. उन्होंने बताया कि 25 से 26 सितंबर की रात्रि को स्थानीय पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नशे का व्यापार करने वाला व्यक्ति राजमहल हसनटोला निवासी हमीद राजा अफीम के अवैध तस्करी में लिप्त है ,जो अपने घर मे रखकर इलाके में विभिन्न स्थानों पर तस्करी व बेची जाती है , सूचना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए छापेमारी टीम का गठन कर , राजमहल अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में हसन टोला निवासी हामिद राजा के घर पर छापेमारी कर अफीम के साथ ,इलेक्ट्रॉनिक मापक मशीन दो मोबाइल सहित 2 लाख 44 हज़ार रुपये बरमाद करने में सफलता प्राप्त की . पुलीस कप्तान श्री केस्पोट्टा ने बताया कि गिरफ्तार युवक इस कारोबार का पुराना कारोबारी है,जो लोगों को नशे के आदि बनाते हुए युवाओं का गला घोंटते हैं .

अभियुक्त के खिलाप राजमहल थाना कांड संख्या 391/20 भावदी की धारा- 188, 269 ,270, 271, 290 एवं 18( बी ) /22/25 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here