दोबारा से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं उनकी पत्नी का लिया गया स्वाब सैंपल

रविवार को सीएम आवास पर जुड़े 17 लोग पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

जांच रिपोर्ट आज शाम आने की उम्मीद

मुख्यमंत्री का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया स्वाब सैंपल.

बता दे मुख्यमंत्री आवास में 17 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद एहतियातन रांची उपायुक्त छवि रंजन एवं सिविल सर्जन बीबी प्रसाद की मौजूदगी में सीएम हेमंत सोरेन सहित परिवार के अन्य सदस्यों का कोरोना जांच के लिए आज स्वाब सैंपल लिया गया. जांच रिपोर्ट संभवत आज शाम ही आ जानी चाहिए .

पूर्व में कराए गए टेस्ट में मुख्यमंत्री व उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इससे पूर्व भी सुरक्षार्थ कोरोना संक्रमण की जांच करवा चुके हैं. दरअसल झारखंड सरकार में पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के 6 जुलाई को संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मुख्यमंत्री एवं उनकी पत्नी कई अन्य कर्मचारी सुरक्षा में तैनात जवान एवं अधिकारी का भी कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था. जहां मुख्यमंत्री एवं उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट 11 जुलाई को नेगेटिव आई थी . अब दोबारा से मुख्यमंत्री आवास में रविवार 17 कर्मियों के कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद स्वाभाविक तौर पर सीएम आवास पर दोबारा से कोरोना का खतरा मंडराने लगा. संक्रमितों में जैप के जवान, कुक, सफाई कर्मचारी, स्पेशल ब्रांच का पुलिसकर्मी और एक सरकारी पिए कोरोना संक्रमित हुआ है .

सीएम उनकी पत्नी, कर्मचारियों एवं अधिकारियों के स्वाब सैंपल लेने के साथ ही सीएम आवास में प्रवेश पर और सख्ती बरती जा रही है

मंगलवार को कोरोना टेस्ट के लिए लिए गए स्वाब सैंपल के बाद सीएम आवास में प्रवेश पर और सख्ती बरती जा रही है प्रवेश के लिए परिजनों एवं बेहद खास निजी कर्मचारियों को ही अनुमति दी जा रही है. बता दे मुख्यमंत्री एवं उनकी पत्नी के अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े कर्मचारियों व अधिकारियों का भी जांच के लिए सैंपल लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here