झारखंड कोरोना वायरस के संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 33 तक पहुंच चुकी है….

सैंपल टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाया गया शख्स वेस्टइंडीज का निकला ….

हिंदपीढ़ी के मस्जिद में पकड़े गए जमातीयों में शामिल था कोरोना संक्रमित व्यक्ति…..

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े तबलीगी जमात से 29% लोग

रांची: कोरोना का कहर झारखंड में रुकने का नाम ही नहीं ले रहा लगातार दिन-ब-दिन संख्या में इजाफा हो रहा है, प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 33 तक पहुंच गई है. शनिवार को 93 कोरोना जांच सैंपल में 92 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव और एक पॉजिटिव पाया गया. खबरों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव तबलीगी जमात से जुड़ा 33 वर्षीय युवक वेस्टइंडीज निवासी है. इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने कर दी है

हिंदपीढ़ी का कोरोना कनेक्शन …..

रांची का हिंदपीढ़ी इलाका कोरोना संक्रमण के मामले में प्रदेश के लिए चिंता का सबब बना हुआ है, यहां से संबंधित संक्रमित मरीजों की संख्या 18 तक पहुंच गई है. मलेशियाई महिला जो राज्य की पहली कोरोना संक्रमित मरीज थी, जिसकी पुष्टि 31 मार्च को हुई . उसके बाद लगातार हिंदपीढ़ी से कोरोना संक्रमित मरीज निकल रहे हैं, पिछले 19 दिनों में हिंदपीढ़ी से 18 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें 2 विदेशी मूल के हैं. . झारखंड के 33 कोरोना संक्रमित मरीजों में से रांची 18,बोकारो 9, हजारीबाग 2, कोडरमा 1, गिरिडीह 1, सिमडेगा 1 और धनबाद से 1 कोरोना संक्रमित मरीज है. 2 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है.

29% के तार

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के मुताबिक देश के कुल कोरोना संक्रमित मरीजों में से 29% मरीजों के तार तबलीगी जमात से जुड़े हैं. खबर लिखे जाने तक देश में करोना संक्रमित मरीजों की संख्या 14378 है जिसमें जमात से 4291 संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं. कोरोना वायरस की वजह से देश में 480 लोगों की जान जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here