जीवनपुर चेक पोस्ट पर तैनात जवानों के साथ मरपीट मामले में तीन अभियुक्त गिरफ्तार

बरहरवा / साहिबगंज – जिला अंतर्गत बीते दिनों NH80 के झारखंड -बंगाल सीमा जीवनपुर चेकपोस्ट पर वही के कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस प्रशासन के तैनात जवानों के साथ हथियार लाठी के साथ पहुँच मारपीट कि घटना को अंजाम दिया गया था,और मौके से भागने में सफल हो गए थे, जिसकी लिखित शिकायत जवानों ने कोटालपोखर थाने में की थी.

सफेद रंग की मारुति BR10AE 1090 का जब्त की गई  है

लगातार छापेमारी पुलिस द्वारा लगातार जारी रखी गई कांड संख्या 53/20 धारा 147,148,149,341,323,353,386,332,504,506,427,/120बी के मामले मे मारपीट करने सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में नामजद प्राथमिकी अभियुक्त सभी साहिबगंज जिला के कोटाल पोखर बाजार निवासी राजीव कुमार गुप्ता पिता प्रदीप गुप्ता, नेहाल शाह पिता अरुण साहा, संन कुमार साह पिता महेंद्र साहा को कोटलपोखर थाना पुलिस ने पाकुर मेन रोड टेडी बाजार के समीप एक आवास से गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों को पूछताछ के बाद राजमहल जेल भेज दिया गया. पूछताछ के क्रम में सभी तीनों आरोपियों ने बताया कि उन्हे भगाने में मिठुन कुमार साहा जो पथरिया गांव के रहने वाले हैं उन्होंने अपनी मारुति सफेद रंग की कार से भगाने में सहयोग किया था. पुलिस मिठुन कुमार से भी पूछताछ कर रही है फिलहाल मारुति BR10AE 1090 सफेद रंग का जब्त की गई है.

एसडीपीओ ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों से की पूछताछ

बरहरवा एसडीपीओ पीके मिश्रा ने कोटालपोखरा थाना में गिरफ्तार किए गए तीनों नामजद अभियुक्तों से पूछताछ किया ,पूछताछ के क्रम में तीनो अभियुक्तों का बयान दर्ज किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है .विदित हो कि उक्त मामले में एक आरोपी बप्पी कुमार शाह पिता निर्मल शाह को पूर्व में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here