NCB ने भारती सिंह के मुंबई स्थित आवास पर मारी छापेमारी

ड्रग पेडलर के निशानदेही पर की गई छापेमारी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला सुर्खियों में है. NCB के रडार पर फिल्म जगत के कई नामी-गिरामी अभिनेता अभिनेत्रियों का नाम जुड़ता रहा है अब इस मामले में बॉलीवुड ड्रग्स केस में एक और नया नाम शामिल हो गया है. NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी है ,छापेमारी में उनके घर से गांजा बरामद हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष के मुंबई स्थित घर पर रेड किया. ड्रेस मामले में एनसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है.

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला भी आए थे NCB के रडार पर ,ड्रग्स पेडलर की निशानदेही पर भारती सिंह आई निशाने पर

खबरों के मुताबिक NCB के गिरफ्त में आए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर रेड मारी गई. इस दौरान एनसीबी को छापेमारी में संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है. आपको बता दें भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. जिनके घर NCB ने ड्रग्स मामले में रेड मारी है. अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड के अभिनेता सुर्खियों में आए फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि NCB की छापेमारी की वजह से जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था. अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी की गई पूछताछ ,9 नवंबर को मारी गई छापेमारी के दौरान एजेंसी ने रामपाल के घर से लैपटॉप मोबाइल फोन और टेबलेट जैसे अन्य गैजेट्स को जप्त किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here