कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड को विभिन्न आठ आतंकवादियों से बचाने का किया है आह्वान , हिंदी फिल्म उद्योग की अस्मिता की रक्षा के लिए ठहराया अनिवार्य ,सीएम आदित्य नाथ के यूपी में सबसे बड़ी फिल्म सिटी निर्माण की योजना पर जताई आभारपूर्ण शुक्रिया

कंगना रनौत ने अब शेयर की बॉलीवुड के आठ आतंकवादियों की लिस्ट

भारतीय फिल्म उद्योग की अस्मिता के लिए बचाना जरूरी बताई

हिंदी फिल्म उद्योग भारत का सबसे बड़ा है की आम अवधारणा को भी खारिज किया

तेलुगु फिल्म उद्योग ने अपने को शीर्ष पर पहुंचा दिया है का समर्थन भी किया

कंगना ने गिनाए बॉलीवुड में डेरा जमाए आठ आतंकवादियों की सूची

कंगना तनौत इन दिनों काफी मुखर होने के कारण काफी सुर्खियों में भी है वह महाराष्ट्र सरकार ,मुंबई पुलिस और बॉलीवुड के कच्चे चिट्ठे खोलने में गाढ़ा पसीना बहा रही हैं चाहे इसके लिए उसे जो भी तथाकथित विरोध व खामियाजा भुगतना पड़ा या पड़ रहा है यह दीगर बात है फिर भी उसका यह ततसंबंधी स्वच्छता अभियान का दृढ़ निश्चय संकल्प इरादा या कहिए फौलादी जिगर व जज्बा अंतिम मुहिम तक विराम लेने के लिए कतई तैयार नजर नहीं आ रहा है. कंगना ने विशेष रुप से बॉलीवुड में जड़ जमाए नेपोटिज्म और ड्रक्स सिंडीकेट को लेकर बॉलीवुड और यहां के कल्चर पर लगातार निशाना साथ चुकी है और अभी भी साध रही है गड़े मुर्दे उखाड़ रही हैं. कंगना ने शनिवार को ट्वीट करते हुए अपनी भावनाओं को कुछ इस प्रकार रखा है , बॉलीवुड में पैठ जमाये विभिन्न आतंकवादियों की लिस्ट में भाई भतीजावाद आतंकवाद , ड्रग माफिया आतंकवाद , लिंगभेद आतंकवाद ,धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद ,विदेशी फिल्मों का आतंकवाद ,पाइरेसी आतंकवाद , मजदूरों के शोषण से जुड़ा आतंकवाद ,प्रतिभा के शोषण का आतंकवाद विशेष रुप से सूचीबद्ध व प्रभावी है और इन विभिन्न आतंकवाद से फिल्म इंडस्ट्री कीअस्मिता की रक्षा के लिए बचाने की निहायत जरूरत है. कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है और इस पर व्यापक चर्चा भी जुड़ी हुई है. साथ ही भरपूर समर्थन और सुर्खियां भी बटोर रही है जो काफी हद तक आवश्यक भी प्रतीत होता है. कंगना का यह ट्वीट यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी में सबसे बड़ी फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की बात पर सामने आया है .

कंगना ने सीएम आदित्यनाथ को जताया आभारपूर्ण शुक्रिया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ी फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की है इसे जमीनी रूप देने का निर्देश अधिकारियों को दे दिए जाने की सूचना है. जाने-माने फ़िल्म अभिनेता रवि किशन ने भी इसकी पुष्टि की है और आज तक टीवी चैनल से अपने इंटरव्यू में इस फिल्म सिटी निर्माण की अनिवार्यता औचित्य एवं संभावित खूबियों का भी संकेत दिया है. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रस्तावित इस दूरगामी योजना की सराहना करते हुए उन्हें आभारपूर्व शुक्रिया भी अदा किया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की योजना के बाद कंगना की टि्वटर अकाउंट पर यह बात सामने आई है .

तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है

कंगना रनौत ने हिंदी फिल्म उद्योग भारत का सबसे बड़ा है की आम अवधारणा और मान्यता को खारिज करते हुए कहा है कि तेलुगू फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है इसका पुख्ता सबूत रामजी फिल्मालय हैदराबाद में भारत के कई भाषाओं में फिल्मायी जा रही फिल्में हैं .गौरतलब है कि कंगना के इस बयान में दम भी दिखता है.
तेलुगु फिल्म सिटी में निर्मित फिल्मों के प्रति आम दर्शकों का आकर्षण और चाहत लगातार ऊंचाई पकड़ रहा है इसका सकारात्मक पहलू दर्शकों का आदर्श बन रहा है सबसे बड़ी खासियत है कि तेलुगु फिल्म सिटी में बन रही फिल्मों में बुराइयां कम अच्छाइयां ज्यादा देखने को मिल रही है .

वरिष्ठ पत्रकार व स्तंभकार प्रो0 धीरेंद्र नाथ सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here