आर्चरी क्वीन दीपिका कुमारी ने अतुल दास को पहनाया वरमाला, शुभकामनाएं देने पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

पद्मश्री, आर्चरी क्वीन, झारखंड की बेटी, ओलिंपियन दीपिका कुमारी और कोलकाता के तीरंदाज अतनु दास ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया. दोनों आज रात सात फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन में बंध नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे. नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले वर-वधू को आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे साथ ही रांची के सांसद संजय सेठ, रांची की मेयर आशा लकड़ा, पद्मश्री अशोक भगत सहित अन्य शामिल रहे उन लोगों ने वर वधु को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास अभी वहां पहुंच दीपिका कुमारी से मिले और शादी की शुभकामनाएं दी.

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास

रात 11:30 बजे शुभ लग्न में सात फेरे होंगे..

संपूर्ण वैवाहिक कार्यक्रम का आयोजन मोरहाबादी स्थित वृंदावन बैंक्विट हॉल से संपन्न हो रहा है. मंगलवार रात्रि का शुभ लगन 11:30 बजे से आरंभ होगा जिसकी जानकारी दीपिका के पिता शिवनारायण महतो द्वारा दी गई. इसी शुभ लग्न में ओलंपियन दीपिका कुमारी एवं कोलकाता के तीरंदाज अतुल दास सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे. जानकारी को बता दे अतुल दास कोलकाता से सिर्फ 8 बारातियों के साथ रांची पहुंचे हैं जिसमें से उनके माता-पिता एवं परिवार के अन्य सदस्य शामिल हैं.

दीपिका और अतुन बुधवार को कोलकाता के लिए हो जाएंगे रवाना ..

वीवीआईपी और वीआईपी लोगों का शाम 7:00 बजे से ही आना शुरू हो चुका है, ओलंपियन दीपिका की शादी में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ,विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शिरकत करने की अपनी सहमति दी है. 5:30 के करीब से रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया था. कोरोना संक्रमण को देखते हुए एहतियातन दिशा निर्देशों का पालन भी किया जा रहा है. विवाह स्थल से थोड़ी दूर पर सेनीटाइजर स्टैंड रखे गए हैं, मास्क की व्यवस्था रखी गई है उपहार के लिए एक अलग से बॉक्स रखा गया है ताकि लोग बॉक्स में उपहार डाल सके. मेहमानों के लिए खास तौर पर लजीज व्यंजनों का प्रबंध बंगाली और झारखंड के चुनिंदा पकवानों को मिलाकर किया गया है. आज विवाह संपन्न होने के बाद दीपिका और अतुल बुधवार कोलकाता के लिए रवाना हो जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here