घटना हजारीबाग के बड़कागांव की है… रविवार शाम 7:00 बजे अपराधियों ने फर्नीचर व्यवसायी नान्हू राणा की दुकान से घर जाने के क्रम में रास्ते में गोली मारकर हत्या कर दी.

बड़कागांव/ हजारीबाग: फर्नीचर व्यवसायी बड़कागांव थाना रोड स्थित एनके प्लाई दुकान के मालिक नान्हू राणा उम्र 50 वर्ष को टैक्सी स्टैंड के समीप अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी .नान्हू राणा अपनी दुकान बंद कर बसरिया मोहल्ला स्थित अपने आवास चार पहिया वाहन जेएच02एई-5153 से जा रहे थे .

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने दुकान से निकलते ही रैकी करते हुए दाता बाबा के पास से ही गोली चलाना शुरु कर दिया और टेकर स्टैंड के समीप आते- आते फर्नीचर व्यवसाई नानू राणा को गोली मार दी . नान्हू राणा को पेट में गोली लगी . बताया जाता है कि 2अपराधी एक पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार था . गोली मारकर अपराधियों की मुक्त चौक की ओर से ही भागने की सूचना है .नान्हू राणा स्वयं अपने चार पहिया वाहन को ड्राइव करते हुए अकेले अपनें घर की ओर जा रहा था , घटना की सूचना पाते ही एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राऊत, इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार मिश्रा,थाना प्रभारी स्वप्न कुमार महतो, जमादार कामेश्वर सिंह अपने दल बल के साथ पहुंचे एवं आनन-फानन में नान्हू राणा को बड़कागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाद हजारीबाग ले जाया गया जहां हजारीबाग मेडिकल अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया .

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराधियों ने दाता बाबा के समीप तीन राउंड गोली फायरिंग की थी लेकिन वहां नान्हू राणा को गोली नहीं लगी . इसके बाद मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने टेकर स्टैंड के समीप जाते-जाते चार पहिया वाहन को ओवरटेक कर पहले रुकवाया और समीप पहुंचकर गोली चलाई जिससे ड्राइवर के बगल का शीशा चकना चूर होकर गिर गया तथा ड्राइवर सीट पर बैठे नान्हू राणा को पेट में गोली लगने से वो सीट पर ही गिर गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here